बायकॉट के बीच फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ कल रिलीज़ को तैयार

99
Ranbir-Alia starrer Brahmastra movie

रणवीर-आलिया स्टारर, अयान मुख़र्जी द्वारा निर्देशित और मुख्य रूप से करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ फिल्म कल 9 सितम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है।

इस फिल्म को बनाने की लागत ₹410 करोड़ आई है , जो ‘RRR’ और ‘2.0’ फिल्म के बाद भारतीय सिनेमा इतिहास की तीसरी सबसे बड़ी बजट की फिल्म होने जा रह रही है।

रणवीर-आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक फेंटेसी एडवेंचर फिल्म है जिसे अयान मुखर्जी द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के अलावा स्टारलाईट पिक्चर्स और प्राइम फोकस के बैनर तले स्टार स्टूडियोज के सहयोग से बना है।

इस फिल्म को लेकर लोगों में मिला-जुला रिएक्शन देखने को मिल रहा है, हालाँकि सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ज्यादातर यूजर्स इस फिल्म के लिए बायकॉट वाले हैशटैग ट्रेंड करवा रहे हैं।

बायकॉट के पीछे रणवीर कपूर के उस बयान को वजह बताया जा रहा है जिसमे उन्होंने कहा था कि “बीफ उनके पसंदीदा फ़ूड में से है”

फिल्म प्रमोशन के बीच रणवीर और आलिया के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर में जाने से भारी बवाल मच गया। उनके बयान को धर्म विरोधी बताते हुए कुछ लोगो की भीड़ जिसमें बजरंग दल के ज्यादातर कार्यकर्ता शामिल बताए जाते हैं, काले कपडे दिखने के साथ साथ नारेबाजी शुरू कर दिया।

इसी बीच खबर आई कि दोनों को महाकाल दर्शन के लिए मंदिर में प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया गया। हालाँकि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस खबर का खंडन करते हुए बताया कि रणवीर और आलिया को महाकाल के दर्शन करने से किसी ने नहीं रोका है, मंदिर नहीं आने का फैसला उनका अपना है।